विधायक की बेटी ने दलित से की शादी, वीडियो जारी कर एसपी से मांगी सुरक्षा

0
168
बरेली : प्रयागराज के दलित युवक से चार जुलाई को मंदिर में शादी करने वाली भाजपा विधायक की बेटी ने दो वीडियो जारी कर अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही पति और उसके परिवार के लोगों के साथ कुछ अनहोनी होने पर किसी को ।नहीं बख्शने की धमकी भी दी है। उधर, विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने बेटी और उसके पति के परिवार को धमकाने की बात को गलत बताते हुए इस मामले पर अपनी सुरक्षा की

गुहार लगाई है। एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भाजपा विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हैं। आरोप लगाया कि विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था। वे लोग हम दोनों को कहीं भी जान से मारने के फिराक में हैं।
एक अन्य वीडियो में साक्षी अकेली है और अपने पिता पप्पू भरतौल, भाई विक्की भरतौल और उनके मित्र राजीव राणा को चेतावनी देती हुई नजर आ रही हैं। उस वीडियो में साक्षी कह रही है कि उन्होंने शादी कर ली है। वे खुश हैं। साथ ही वे पिता और भाई को यह नसीहत दे रही हैं कि उनसे और उनके पति से दूर रहें। वह अजितेश के साथ खुश है। अगर उनके पति और उनके परिवार के साथ कुछ हुआ तो वह किसी को नहीं बख्शेगी। वह सभी को जेल भिजवाकर ही रहेगी।