यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस पलटने से चार की मौत, 50 से अधिक जख्मी

0
110
मथुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 से भी अधिक यात्री घायल हो गए हैं। मथुरा जिले के थाना बलदेव इलाके के गांव गढ़सौली में हुई इस हादसे में घायल यात्रियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 से भी अधिक यात्री घायल हो गए हैं। मथुरा जिले के थाना बलदेव इलाके के गांव गढ़सौली में हुई इस हादसे में घायल यात्रियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि रविवार की रात नोएडा से एक डबल डेकर बस भिंड जा रही थी। रात करीब 12.45 बजे यह डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलट गई।मथुरा जिले के थाना बलदेव इलाके के गांव गढ़सौली में हुई इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पचास से अधिक यात्री घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को आगरा के जसवंत अस्पताल में भर्ती कराया है।
घटना के बाद रात में हाइवे पर चीख-पुकार मच गई। मृतकों में तीन मध्य प्रदेश के भिंड के रहने वाले हैं, जबकि एक मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।