दलसिंहसराय में मिट्टी के नीचे दबकर बच्ची की मौत, मातम पसरा

0
159
समस्तीपुर : दलसिंहसराय थाने के पाड़ में शनिवार की सुबह घर लीपने के लिए मिट्टी लेने गई चार बच्ची धसना गिरने से उसके नीचे दब गई। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि घायल तीनों बच्ची का इलाज गांव के ही निजी अस्पताल और अनुमंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है।

बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के अनुसार पाड़ गांव के वार्ड तीन निवासी छब्बू दास की दो बेटियां कोमल कुमारी (10) व अनिशा कुमारी गांव की ही पूजा (8) पुत्री कमल दास व छोटी कुमारी (6) के साथ घर के पास ही स्थित भतही पोखर उर्फ मियां पोखर के भिंडी के पास शनिवार को मिट्टी काट रही थीं। इसी दौरान चारों के ऊपर मिट्टी का एक बड़ा टुकड़ा ( धसान ) गिर गया। इस मिट्टी के नीचे चारों बच्चियां दब गईं। सूचना पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घंटों की मेहनत के बाद चारों बच्चियों को मिट्टी के नीचे से निकाला तथा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कोमल कुमारी की मौत हो गई, जबकि कोमल की छोटी बहन अनिशा कुमारी, पूजा कुमारी और छोटी कुमारी का इलाज चल रहा है। बताया गया कि अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत पूजा कुमारी की हालत नाजुक है ।
घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र, सीओ अमरनाथ चौधरी, मुखिया सुनीता देवी, प्रमोद कुमार सिंह, स्वीटी प्रिया, रामसेवक सिंह, नीलम देवी आदि ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त की ।