पानीपत में बसपा नेता की दिनदहाड़े हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे

0
136
नई दिल्ली : पानीपत के समालखा में माता पूली रोड पर सरकारी स्कूल के सामने बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूरा घटनाक्रम और बाइक सवार दोनों हत्यारे सीसीटीवी में कैद हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया तथा परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव जौरासी निवासी सुखदेव सिंह बसपा की समालखा हलका कार्यकारिणी के कोषाध्यक्ष थे तथा ठेकेदारी का काम करते थे। सुखदेव सिंह ने माता पूली रोड पर एक घर में पेंट करवाने का ठेका ले रखा था। शुक्रवार की दोपहर सुखदेव कारिंदों को लंच करने की बात कहकर खुद बाजार से सामान लेने के लिए निकल गए। लौटते समय करीब 12.45 बजे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सरकारी स्कूल के सामने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने पर वह बाइक से गिर गए। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने खून से लथपथ सुखदेव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानों और घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले। फुटेज में सुखदेव बाइक पर आते और उसके पीछे एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध नजर आ रहे हैं। अब पुलिस संदिग्धों को पहचानने का प्रयास कर रही है, वहीं नाकेबंदी करके तलाशी ली जा रही है।
समालखा थाना प्रभारी राजपाल सिंह के अनुसार बसपा नेता सुखदेव सिंह की हत्या पुरानी रंजिश में हुई है। आरोपी समालखा के ही रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here