सड़क हादसे में क्रिकेटर शमी जख्मी।

0
584

देहरादून : देहरादून से दिल्ली जाते समय क्रिकेटर मोहम्मद शमी घायल हो गए। उनके आंख के ऊपर चोट आई है। सूत्रों के अनुसार आंख के ऊपर तीन-चार टांके लगे हैं। वह फिलहाल देहरादून में ही स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। उधर, इस हादसे में गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

जानकारी के अनुसार क्रिकेटर मोहम्मद शमी अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के निजी दौरे पर थे। रविवार की सुबह लगभग छह बजे  क्रिकेटर मोहम्मद शमी एक समाचार चैनल के मालिक उमेश जयकुमार के साथ दिल्ली जा रहे थे, तभी देहरादून-दिल्ली हाईवे पर आशारोड़ी चेक पोस्ट के पास यह हादसा हो गया ।क्लेमनटाउन एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि सामने से आ रहे ट्रक ने मोहम्मद शमी की कार में साइड से टक्कर मार दी। इस हादसे में क्रिकेटर मोहम्मद शमी को आंख के ऊपर चोट आई है, जबकि कार चालक प्रेम कुमार को गंभीर चोट के कारण  अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी दिल्ली जाने की बजाए देहरादून वापस लौट आए हैं। क्रिकेटर मोहम्मद शमी इस समय मैक्स अस्पताल के सामने स्थित उमेश कुमार के घर पर मौजूद हैं।

गौरतलब है कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी का सितारा आजकल गर्दिश में है। पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद उनका क्रिकेट करियर डगमगा गया था। बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट द्वारा की गई पूछताछ के बाद उनका कांट्रैक्ट बहाल कर दिया गया है। उन्हें बी ग्रेड में ही रखा गया है।